बैंक से पैसे कट जाने पर तुरंत अपने बैंक से संपर्क करें, या तो कस्टमर केयर को कॉल 091285 23933) करके या शाखा में जाकर शिकायत दर्ज कराएं। लेन-देन का विवरण जांचें और यदि संभव हो तो ट्रांजेक्शन आईडी जैसी जानकारी तैयार रखें। यदि बैंक 7 दिनों के भीतर पैसे वापस नहीं करता है, तो आप भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) के बैंकिंग लोकपाल से संपर्क कर सकते हैं।
बैंक से पैसे कट जाने पर तुरंत अपने बैंक से संपर्क करें, या तो कस्टमर केयर को कॉल 091285 23933) करके या शाखा में जाकर शिकायत दर्ज कराएं। लेन-देन का विवरण जांचें और यदि संभव हो तो ट्रांजेक्शन आईडी जैसी जानकारी तैयार रखें। यदि बैंक 7 दिनों के भीतर पैसे वापस नहीं करता है, तो आप भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) के बैंकिंग लोकपाल से संपर्क कर सकते हैं।